October 3, 2022
Ladki Patane Ke Tarike

लड़की पटाने के 10 तरीके ( टिप्स ) | Ladki Patane Ke Tarike

Ladki Patane Ke Tarike :- यदि आप भी लड़की पटाना चाहते हैं, लेकिन अब तक आपसे कोई भी लड़की नहीं पटी है, तो हम लेकर आ गए हैं, इस आर्टिकल को जिसमें आप जानेंगे, कि Ladki Patane Ke Tarike क्या होते है ?

इसके साथ ही हम आपको यह भी बताएँगे, किसी लड़की को कैसे इंप्रेस किया जाता है और लड़की को कैसे गर्लफ्रेंड बनाया जाता है।

तो यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं और उसे पटाने के लिए Ladki Patane Ke Tarike In Hindi जानना चाहते हैं, तो आपको हमारा यह आर्टिकल पूरा जरूर पढ़ना चाहिए, तो चलिए शुरू करते हैं।


लड़की पटाने के 10 तरीके ( Ladki Patane Ke Tarike )

तरीका 1:- आंखों में आँखे डालकर बात करें

लड़कियों को पटाने का सबसे पहला तरीका है, कि आप उनके आंखों में आँखे डाल कर बात करें, यानी कि जब भी आप किसी नए लड़कियों से मिले और उनसे बात करें तब आंखों में आँखे डाल कर ही बात करें।

ध्यान रखें कि लड़कियों से मिल के समय उन्हें घुरे नही और गलत नज़रिए से नहीं देखें, क्योंकि यदि आप ऐसे करते हैं, तो पहले ही इंप्रेशन में लड़की आप से दूरी बनाने लगेगी और लड़की आप में इंटरेस्टेड नहीं रहेगी।

इसलिए हमेशा इस बात को ध्यान रखें, कि यह लड़कियों से सबसे पहले मिलते समय उनसे प्यार से आंखों में आँखे डाल कर बात करो और हमेशा चेहरे पर हल्का स्माइल रखे, इससे वह लड़की आप में ज्यादा इंटरेस्ट दिखाएगी और आप से पटने के चांसेस बढ़ जाएगा।


तरीका 2: लड़की से प्यार से बात करें

यदि आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और उस लड़की को पटाना चाहते हैं, तो वह लड़की आपसे तभी पटेगी जब आप उसे प्यार से बात करेंगे।

लड़की से बात करते समय उसके हाल-चाल जरूर पूछे, ताकि लड़की को लगे कि आप उसकी फ़िक्र करते हैं और उसकी ख्याल रखते हैं।

यदि आप लड़की से फोन पर बात कर रहे हो, तो उसे प्यार से बात करें ताकि लड़की को ऐसा लगना चाहिए, कि आप उससे काफी प्यार करते हैं और उसके काफी फ़िक्र करते हैं और समय आए, तो उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं और कभी भी छोटी-छोटी बातों के लिए अन बन हो जाए, तो आपको छोटी-छोटी बातों के लिए नाराज़ नहीं होना चाहिए।


तरीका 3: लड़की के आसपास घूमना

जिस भी लड़की को पटाना चाहते हैं, उस लड़की के आसपास घूमे, यानी कि आप कोशिश करें हमेशा लड़की के आसपास रहने के क्योंकि यदि आप ऐसा करेंगे तो लड़की को लगेगा, कि आप उसमें इंटरेस्ट दिखा रहे हैं, तो वह आपने भी इंटरेस्ट दिखाने लगेगी और आपको पसंद करने लगेगी।

यदि आप उसके आसपास घूम रहे हैं और वह आप पर हँसकर प्यार की नजर से देख रही है, तो समझ जाना की वह आपसे पट गई है या पट जाएगी, आपको बस ऐसे ही थोड़ा सा मेहनत और करना है और थोड़ा इंप्रेस करना है।


तरीका 4: लड़की के बारे मे पूछे

आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते हैं, अगर उससे बात करे तो उसके हाल तबियत के बारे में जरूर पूछे और यह भी पूछे कि उसे क्या क्या पसंद है और क्या क्या नहीं पसंद है।

इससे आप  लड़की को इंप्रेस कर पाएंगे और लड़की भी समझ जाएगी, कि आप उसमें काफी इंटरेस्टेड हैं और आप उसे चाहने लगे हैं।


तरीका 5: अपना बेस्ट लुक बनाए ( खुद को अट्रैक्टिव बनाए )

जिस प्रकार से यहां लोग फिल्मों में देखते हैं, कि एक हैंडसम लड़का से लड़की काफी आसानी से पट जाती है, तो यदि आप लड़की पटाना चाहते हैं, तो आपको अपना लुक काफी अट्रैक्टिव बनाना होगा, कि लड़की आपको देखते ही पसंद करने लगे तभी आपसे लड़की अट्रैक्ट होगी और पटेगी।

अक्सर देखा गया है, कि लड़की उन्हीं से पड़ती है जो कि काफी अट्रैक्टिव और हैंडसम दिखते हैं, आप किसी भी रंग के हैं और चाहे आप मोटे हो  या पतले हो इससे लड़की को कुछ खास फर्क नहीं पड़ता।

यदि आप अपने personality को सही रखते हैं और अच्छे कपड़े और अच्छे लुक बना लेते हैं। तो लड़की को पटने के काफी चांसेस होते हैं।


तरीका 6: लड़की को फोन पर खुश रखने का करें प्रयास

यदि आप लड़की से फोन से बात करते हैं और उसे हटाना चाहते हैं, तो आप बात करते समय लड़की को हमेशा खुश रखने की प्रयास करें।

यानी कि आप हंसी मजाक के साथ लड़की से बात करें, इससे यह होगा, कि लड़की आपको पसंद करने लगेगी क्योंकि आप उसको काफी अपने जैसे लगेंगे।

लड़की से फोन से बात करते समय उसकी  समस्याओं और परेशानियों के बारे में भी जरूर बात करना चाहिए और आपको उस परेशानियों को हल करना चाहिए और लड़की को खुश करना चाहिए, क्योंकि यदि आप ऐसा करेंगे तो लड़की को लगेगा, कि आप उसको काफी खुश रखते हैं और आपसे अच्छा उसका कोई बॉयफ्रेंड नहीं हो सकता हैं।


तरीका 7: लड़की को गिफ्ट जरूर दें

लड़कियों को गिफ्ट और Surprise पसंद है, यही कारण है, कि यह लड़की पटाने के सबसे अच्छा तरीका में से एक है।

तो यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं, तो आप उसके पसंद के हिसाब से कोई अच्छा गिफ्ट दे सकते हैं।

इससे वह लड़की आपको स्पेशल समझेगी और आप पर काफी खुश रहेगी और आप पर ध्यान देने लगेगी।


तरीका 8: लड़की से बहस ना करें

यदि आप इस लड़की को पटाना चाहते हैं और आप उस लड़की से बात कर रहे हैं, तो आप उसी टॉपिक पर बात करें, जिस टॉपिक पर वह लड़की इंटरेस्टेड हो और जिस टॉपिक पर बात करना उसे पसंद हो, किसी भी टॉपिक पर बात करते समय लड़की से बहस ना करें, इससे उसका Ego Heart हो सकता है और वह आपसे नाराज़ हो सकती है।


तरीका 9: उनकी तारीफ जरूर करें

अपना तारीफ सुनना किसको पसंद नहीं है, अक्सर लड़कियों को अपना तारीफ सुनना है काफी अच्छा लगता है।

तो यदि आप किसी लड़की को पटा रहे हैं, तो आप उसकी किसी अच्छी चीज की तारीफ जरूर करें, तारीफ भी ऐसे करें जिससे उसे लगे कि आप सचमुच उसकी तारीफ कर रहे हैं।

आप किसी चीज की भी तारीफ कर सकते हैं, चाहे उनकी स्माइल हो, बाल हो या फिर उनका dress हो आपको किसी भी चीज की तारीफ जरूर करनी चाहिए, यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप से लड़की आसानी से पट सकती है।


तरीका 10: लड़की को इज़्ज़त देकर बात करें

आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते हैं, उसे रिस्पेक्ट देकर बात करें और उसके सामने कभी भी गलत भाषा का उपयोग ना करें, ऐसा करने से आपका इंप्रेशन लड़की के सामने काफी अच्छा होगा जिससे लड़की आपके तरफ अट्रैक्ट होगी।


For More Info Watch This :-


[ अंतिम विचार ]

दोस्तों, हमने इस आर्टिकल में लड़की पटाने के पूरे 10 तरीका बताया है, जिससे आप किसी भी लड़की को बहुत आसानी से पटा सकते हैं।

तो यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं, तो इन सभी Ladki Patane Ke Tarike को जरूर आज़माए, तो शायद आपसे वह लड़की पट जाए।

Read Also :- 

Leave a Reply

Your email address will not be published.