October 3, 2022
Ladki Kaise Pataye

लड़की पटाने के 10 सबसे बढ़िया तरीक़े – Ladki Kaise Pataye

Ladki Kaise Pataye :- आज के इस आर्टिकल की मदद से हम लड़की कैसे पटाए ? के बारे में जानने वाले है।

आप ने कई सारे ऐसे लड़के को देखा होगा, जो लड़की पटाना चाहते हैं, मगर वह नहीं पटा पाते हैं और आप भी उनमें से ही एक हैं, तो आप हमारे इस लेख के साथ अंत तक बने रहे।

क्योंकि इस लेख में हमने इसी टॉपिक पर विचार विमर्श किया है, तो चलिए शुरू करते हैं।


Ladki Kaise Pataye | लड़की कैसे पटाए

दोस्तों, लड़की पटाना नामुमकिन नहीं है, मगर इतना आसान भी नहीं है।

आपने कई लोगों को देखा होगा, कि वह काफी आसानी से किसी भी लड़की को सेट कर लेते हैं, यानी कि पटा लेते हैं, दूसरी तरफ आपने कई सारे ऐसे व्यक्ति को देखा होगा, जो एक लड़की के पीछे पागल होते हैं और उसे ढंग से Impress भी नहीं कर पाते हैं।

खैर लड़की पटाना और ना पटाना यह तो किसी व्यक्ति की अंदाज़ और style और इत्यादि पर निर्भर करता है, कि वह किस तरह से लड़की पटाने के लिए क्या करता है।

हम इस टॉपिक में आपको 8 ऐसे तरीके बताएँगे, जिसकी मदद से आप किसी भी लड़की को सेट कर पाएंगे,  तो चलिए शुरू करते हैं।


लड़की पटाने के 8 तरीका | Ladki Patane Ke Tarike In Hindi

  1. लड़की पटाने के लिए उस लड़की के बारे में पता करे।
  2. अपने उपर भरोसा कर के उस से थोड़ा बहुत बात करने की कोसिस करना चाहिए।
  3. लड़की की दोस्त से Friendship करे।
  4. लड़की को अपने ऊपर भरोसा दिलाए
  5. लड़की की तारीफ करे।
  6. लड़की को अपना personality दिखाए।
  7. हमेशा उसकी सुने और Eye Contact बना के रखे।
  8. उसके साथ टाइम बिताए।

लड़की पटाने के 10 सबसे बढ़िया तरीक़े – Ladki Kaise Pataye

1. लड़की पटाने के लिए उस लड़की के बारे में पता करे।

लड़की पटाने का सबसे पहला ट्रिक यह है, कि आपको सबसे पहले उस लड़की के बारे में सब कुछ पता होना चाहिए, जिसको आप पटाना चाहते है।

इससे जब आप लड़की से बात करेंगे तो, आपको फायदा मिलेगा, क्योंकि आपको पहले से ही मालूम होगा, कि लड़की को क्या-क्या पसंद है ?, उसको क्या-क्या खाना अच्छा लगता है ? और उसका Hobby क्या-क्या है ? वह फ्री टाइम में कहां पर समय बिताती है और इत्यादि जैसे बात को आप को जान लेना चाहिए।

2. अपने उपर भरोसा कर के उस से थोड़ा बहुत बात करने की कोसिस करना चाहिए।

अगर आप पहले किसी लड़की से बात नहीं किए है, तो सबसे पहले आपको अपने ऊपर भरोसा करना चाहिए और कॉन्फिडेंस लेवल को बढ़ाना चाहिए और फिर किसी बहाने से या कुछ भी कर के धीरे-धीरे उस लड़की से कुछ कुछ बात करने की कोशिश करना चाहिए।

आपने ऐसे कई सारे लड़कों को देखा होगा, जो अक्सर लड़की से पहली बार बात करते वक्त हकलाने लगते हैं, तो आपको यह सब बिल्कुल भी नहीं करना है।

भले ही आप उस लड़की से थोड़ा बहुत ही बात कर पाए, मगर इंटरेस्ट के साथ उस लड़की से बात करना है, वरना लड़की को आपके प्रति नेगेटिव मानसिकता पैदा होगा, जो आपको लड़की पटाने में बाधा डाल सकता है।

3. लड़की की दोस्त से friendship करे।

लड़की पटाने का सबसे बेहतरीन तरीका इस ट्रिक को माना गया है, क्योंकि जब आप किसी लड़की की दोस्त की मदद से उस लड़की को पटाने की कोशिश करते हैं ।

तो यह तरीका काफी कामयाब साबित होता है, क्योंकि जो लड़की की दोस्त है, वह उससे आपके प्रति प्यार जगाने का काम करती है, आप उस लड़की की दोस्त की मदद से अपना नंबर या Letter, गिफ्ट, इत्यादि जैसा कोई भी चीज़ भिजवा सकते हैं।

जब आप लड़की के लिए कुछ दे पाएंगे, तब लड़की को आपके प्रति सोचने का मौका मिलेगा और यही तरीका होता है, किसी आप लड़की को पटा सकते हैं।

4. लड़की को अपने ऊपर भरोसा दिलाए।

जब आप लड़की को अपने ऊपर भरोसा दिलाएंगे, तब लड़की को आपके ऊपर भरोसा हो जाएगा और जब धीरे-धीरे भरोसा बढ़ते जाएगा, तब लड़की को आप अच्छे लगने लगेंगे और लड़की के दिल मे आप के प्रति प्रेम पैदा होगा।

और लड़की के नजर में आप अच्छे होते जाएंगे और जब आप पूरी तरह से लड़की को अच्छे लगने लगेंगे, तब आपके पास मौका होगा कि, आपको कहने का की, आप उसे से प्रेम करते हैं और कुछ इस तरह से आप उस भरोसे को आप प्यार में बदल सकते हैं।

5. लड़की की तारीफ करे।

आपने अक्सर कई सारी लड़कियों को देखा होगा, कि वह अपनी तारीफ सुनना काफी पसंद करती है और वह अपनी तारीफ से खुश भी हो जाती हैं।

तो अगर आप उसके सामने उसका तारीफ करेंगे, तो आप उसके नजर में अच्छे बनते जाएंगे और वह आपसे अट्रैक्ट भी होगी।

और फिर Attract होते होते आप उससे अटैच भी हो सकते हैं और आप अपने दिल की बातों को उससे कह भी सकते हैं, और हो सकता है कि वह आपको स्वीकार भी कर ले तो कुछ इस तरीके का इस्तेमाल करके भी आप लड़की को पटा सकते हैं।

6. लड़की को अपना personality दिखाए।

उस लड़की को आपको अपनी अच्छी पर्सनालिटी दिखाना है, ताकि वह आपको पसंद करें और आपके प्रति उसके दिल में प्यार पैदा हो।

जब भी उसके सामने आप जाएं, तो अच्छे अच्छे कपड़े पहनने और एक सिंपल पर्सनालिटी के साथ रहे।

अगर आप छपरियो की तरह लाल, पिला, हरा, रंग का shirt t-shirt pant, इत्यादि पहनते है, तो उन्हें पहनना छोड़ दे और उन्हें कभी न पहनें, यह बहुत बेकार लगता है।

7. हमेशा उसकी सुने और Eye Contact बना के रखे।

जब भी वह लड़की आपसे बात करती है और आपसे कुछ चीजों की डिमांड करती है या आपको कुछ करने के लिए कहती है, तो आपको वह सिंपल काम कर देना है, ताकि आप उसको अच्छे लगने लगेंगे और ऐसा लगेगा, उसको कि आप उसकी केयर कर रहे हैं और आप उसकी सारी बातों को सुन रहे हैं।

और जब भी आप उस लड़की से बात करे तो उस समय हमेशा Eye Contact बनाकर रखें ( यानी कि आँख से आँख मिला के बात करे ) ऐसा करने से आप उसे अच्छे लगने लगेंगे और आप दोनों का बात करने की सरमाहट भी खत्म हो जाएगा।

8) उसके साथ टाइम बिताए।

दोस्तों, जिस लड़की को आप पटाना चाहते हैं उसके साथ आप थोड़ा बहुत टाइम बिताए। अगर आप उस लड़की के साथ टाइम बिताते है, तो उसको अच्छा लगता है।

इसलिए आपको किसी भी लड़की को impress करने के लिए उसके साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताना चाहिए।

जिससे उसको आपके साथ रहने का और आप से बात करने की आदत लग जाए और उसको आपके साथ टाइम बिताना अच्छा लगने लगे।

अगर आप हमारे बताए गए तरीकों का इस्तेमाल करते हैं और लड़की पटाते हैं, तो अवश्य आपसे कोई ना कोई लड़की तो सेट हो जाएगी।


For More Info Watch This :


अंतिम शब्द :

उम्मीद करता हूं, कि आप को मेरा यह लेख बेहद पसंद आया होगा और आप इस लेख के मदद से Ladki Kaise Pataye के बारे में जानकारी प्राप्त कर चुके होंगे।

हमने इस लेख में सरल से सरल भाषा का उपयोग करके आपको Ladki Patane Ke Tarike OR Ladki Kaise Pataye के बारे में बताने की कोशिश की है।

Read Also :-

Leave a Reply

Your email address will not be published.